महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे एक्टर Ashutosh Rana, गर्भ गृह में किया पूजन-अर्चन

Ashutosh Rana

Ashutosh Rana: महाकालेश्वर मंदिर देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के भक्तों की आस्था का केंद्र है। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े राजनेता और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी यहां बाबा के चरणों में नमन करने के लिए पहुंचते हैं। इसी कड़ी में दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा भी उज्जैन पहुंचे और महाकाल मंदिर में पूजन अर्चन कर बाबा का आशीर्वाद लिया।

महाकाल पहुंचे Ashutosh Rana

महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे एक्टर ने गर्भ गृह में भगवान का पूजन अभिषेक किया इसके बाद वह नंदीहाल में बैठकर ध्यान मग्न नजर आए। मंदिर समिति की ओर से सम्मान स्वरूप अभिनेता को प्रसाद और दुपट्टा भेंट किया गया है। इसके पहले अभिनेता जनवरी में महाकाल दर्शन करने के लिए पहुंचे थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।