Ujjain News: जीआरपी ने चोरों के गिरोह का किया खुलासा, 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

चोरों द्वारा रेलवे स्टेशन पर और ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल और सामान चोरी करने की घटना को अंजाम दिया जाता था। पुलिस ने इन चोरों स 23 मोबाइल भी बरामद की है।

arrested

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने चोरों के गिरोह पकड़ने में सफलता हासिल किया है। पुलिस ने इस दौरान 9 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, इन चोरों द्वारा रेलवे स्टेशन पर और ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल और सामान चोरी करने की घटना को अंजाम दिया जाता था। पुलिस ने इन चोरों स 23 मोबाइल भी बरामद की है। वहीं इन चोरों को पकड़कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

साइबर सेल की मदद से आरोपियों को किया गिरफ्तार

टीआई मोतीराम चौधरी के मुताबिक इन चोरों की तलाश में पुलिस काफी दिनों से जुटी थी। वहीं इनको हिरासत में लेने के लिए पुलिस ने साइबर सेल और तकनीकी टीम की भी मदद ली, जिसके बाद इन 9 आरोपियों को पकड़ने में कामयाब हुई। आपको बता दें पकड़े गए चोरों में महू, खंडवा, इंदौर, ललितपुर, झांसी और आगरा समेत कई जिलों के आरोपी शामिल हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।