Ujjain News: पीपीई किट पहनकर मेडिकल छात्रों ने अनोखे अंदाज में मनाई होली

उज्जैन के फ्रीगंज टावर में मेडिकल के कुछ छात्रों ने पीपीई किट पहनकर होली मनाई। जिन्हें देखकर राह चलते लोग हैरान रह गए।

ppekit

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना काल में पीपीई किट (PPE KIT) पहने कई लोगों को डांस करते या गाना गाते हुए वीडियो तो आपने देखे होंगे लेकिन यह पहली बार है जब मेडिकल छात्रों ने पीपीई किट पहनकर होली (Holi) मनाई। रंगों के त्योहार होली पर इन मेडिकल छात्रों ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जमकर होली खेली।

यह भी पढ़ें:- Corona Alert: देश में 68020 नए केस, 291 की मौत, मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। उज्जैन में कोरोना संक्रमण अपना कहर बरपा रहा है। जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने होली को लेकर गाइडलाइन जारी की थी। जिसके मुताबिक आम लोगों से अपने घरों में होली खेलने के लिए कहा गया था। साथ ही कोरोना से बचाव के उपायों के बारे में भी कहा गया था। जिले के फ्रीगंज क्षेत्र में टॉवर चौराहे पर मेडिकल के छात्रों को होली खेलनी थी और वो भी पूरी सुरक्षा के साथ, तो उन्होंने पीपीई किट पहनकर पहले तो रंग खरीदा और फिर पीपीई किट में ही होली खेलना शुरू कर दिया।

पीपीई किट पहनकर संदेश देने की कोशिश

पीपीई किट पहनकर होली खेल रहे छात्रों का कहना है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क जरूरी है और ऐसे में आज होली का दिन है, तो हम लोगों को सुरक्षित होली खेलने का संदेश देने निकले है कि यदि आप घर से बाहर होली खेल रहे हो तो खुद को सुरक्षित रखें। वहीं पीपीई पहने इन छात्रों ने राह चलते कई लोगों को रंग लगाया और सुरक्षित होली खेलने का संदेश भी दिया।