3 महीने की मासूम को माँ ने ही उतारा मौत के घाट, सोशल मीडिया में सर्च किया मारने का तरीका

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। 12 अक्टूबर को हुए सनसनीखेज चर्चित हत्या कांड में साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने 3 माह की बच्ची की ह्त्या करने वाली माँ को गिरफ्तार किया है। ख़ास बात ये की हत्या से पहले माँ बच्चे को डुबोकर मारने के तरीके गूगल पर सर्च करती रही। आख़िरकार 12 अक्टूबर को माँ ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया था। सोशल मीडिया पर बच्चों को मारने के तरीके को खोजने की जानकरी हाथ लगते ही पुलिस ने माँ को गिरफ्तार किया इसके पहले परिजनों में पति अर्पित, सास अनीता, ससुर सुभाष भटेवरा ने भी बच्ची की माँ स्वाती द्वारा ही हत्या करने का शक जाहिर किया था।

ऑडियो वायरल : विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे का विवादित ऑडियो आया सामने, टोल प्लाजा मैनेजर को दी जमकर गालियां

खाचरौद स्थित स्टेशन रोड निवासी अर्पित पिता सुभाष चंद भटेवरा की 12 अक्टॅूबर की दोपहर तीन माह की पुत्री विरति लापता हो गई थी। मामले में अर्पित द्वारा गुमशुदगी दर्ज करवाने पर खोजबीन की तो विरति का शव घर के तीसरी मंजिल स्थित पानी की टंकी में मिला था। मामले में जांच की तो पता चला विरति को उसकी मॉ स्वाती भटेवरा (28) ने ही पानी की टंकी में फैका था। स्वाति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। स्वाति व अर्पित की शादी फरवरी 2019 में हुई थी।

दिवाली से पहले DA का तोहफा, 1 करोड़ कर्मचारियों की बढ़ेगी सैलरी, ये है पूरा गणित

ऐसे हुआ शक –
एएसपी आकाश भुरिया ने बताया कि विरति 12 अक्टॅूबर दोपहर 1.20 से 1.40 बजे के दौरान घर में से गायब हुई थी। उस समय अर्पित घर के नीचे दुकान पर था। पिता कुछ समय पहले बाहर गए थे। घर में स्वाती और उसकी सास अनिता भटेवरा के अतिरिक्त कोई नही था। जांच की तो स्वाति शंका के घेरे में आ गई। उसने मोबाइल में 10 अक्टॅूबर को इंटरनेट पर पानी में कैसे डूबोकर मार सकते है सर्चिंग किया मिला।3 महीने की मासूम को माँ ने ही उतारा मौत के घाट, सोशल मीडिया में सर्च किया मारने का तरीका