Operation Clean: डीजे और ढोल के साथ उज्जैन पुलिस की कार्रवाई, 6 बदमाशों के मकान ध्वस्त

Operation Clean

Operation Clean Of Ujjain Police: उज्जैन पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाई का दौर चल रहा है और इसी कड़ी में एक नया ट्रेंड देखने को मिला जब डीजे और ढोल की धुन पर पुलिस नगर निगम की टीम के साथ बदमाशों के मकानों को नेस्तनाबूद करने के लिए पहुंची। मकान गिराने की कार्रवाई करने से पहले जिस एरिया में बदमाश रहते हैं वहां पर मुनादी करवाई गई और जमकर डीजे और ढोल बजाए गए और इसके बाद नगर निगम के हथौड़े और जेसीबी ने अपना काम किया।

पुलिस की यह कार्रवाई लगभग 11 घंटे तक चली और 6 गुंडों के मकान ध्वस्त कर दिए गए। अन्य तीन मकान तोड़ने के लिए मुनादी भी कराई गई है। एसपी सचिन शर्मा के निर्देशन में ही सारी कार्रवाई हो रही है और उनका कहना है कि इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।