Ujjain: शादी का झांसा देकर युवती से हुआ दुष्कर्म, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

bhopal

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) में एक मुस्लिम लड़के द्वारा हिंदू लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। दोनों की मुलाकात इंदौर में हुई थी जिसके बाद ये उज्जैन में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। युवती की शिकायत के बाद आरोपी युवक के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

यह घटना उज्जैन के पवांसा इलाके की है। युवती ने थाने पहुंचकर बताया कि जीवाजी गंज थाना क्षेत्र में रहने वाले अजहर नामक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। युवती ने बताया कि वह 2 साल पहले इंदौर के खजराना में युवक से मिली थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और यह उज्जैन में पांड्या खेड़ी क्षेत्र में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। युवक ने उसे शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।