नाबालिग छात्रा किडनैप मामला : 24 घंटे के अंदर पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

arrest

Umaria News : उमरिया जिले के मानपुर थाना अंतर्गत नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले मे पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जहां पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटो के अंदर 4 मे से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि दरअसल 27 जुलाई को मानपुर क्षेत्र की एक नाबालिग स्कूल जा रही थी तभी घटना मे शामिल दो आरोपियों ने अपनी मोटर साइकिल से खेत मे बने घर में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया था घटना के लगभग तीन महीने के बाद पीड़ित ने मानपुर थाने मे जा कर अपनी आप बीती बताई जिसके बाद मानपुर थाना पुलिस ने घटना मे शामिल आरोपियों अभिषेक कुशवाहा भोला सोनी टिंकू सोनी एवं एक अन्य के खिलाफ मामला कायम किया था।

मामला कायम होने के 24 घंटो के अंदर ही 4 आरोपियों मे से 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने मे बड़ी सफलता हासिल कर ली है।
उमरिया से ब्रजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News