चोरों ने स्कूटी की डिक्की से पांच लाख रुपए किए पार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Amit Sengar
Published on -
indore news

Umaria Crime News : चोरों ने शहर में आतंक मचा रखा है। बताया जा रहा है कि उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली में चोरों ने दिनदहाड़े बिरासनी मंदिर के पास खड़ी स्कूटी की डिक्की में रखे पांच लाख रुपए पार कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने स्कूटी की डिक्की को तोड़कर रुपए निकाल लिए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जानकारी मिलते ही पाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। दोनों चोरों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि पुरुषोत्तम कोल ने बिरासनी मंदिर के पास खड़ी स्कूटी में पांच लाख रुपये रखे हुए थे। चोरों ने डिक्की से पांच लाख रुपए का झोला निकाल लिया। उसके बाद वह बाइक से सवार होकर मौके से फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसको लेकर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”