Indore : ये घास है कुछ ख़ास “प्रवासी सम्मेलन के उत्साह के बीच कुछ इस तरह हुई घास भी हरी-भरी”, देखिए वीडियो

Indore

Indore : इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मलेन और ग्लोबन इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियां जोरों शोरों से की जा रही है। लेकिन इस धूम धाम से हो रही तैयारियों के बीच प्रशासन की लीपापोती शुरू हो गई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में सुखी घास को रंग की मदद से हरा किया जा रहा है। जहां एक तरह इंदौर को सजा धजा कर नया रूप दिया जा रहा है वहीं दूसरी तरह ये लीपापोती इंदौर की छवि ख़राब कर रही है। घास को हरा करने के लिए रंग पोता जा रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

अब ये रंग प्रवासियों को इंदौर की सुंदरता दिखाने के लिए किया जा रहा है या फिर पीएम मोदी के कल इंदौर आने पर उनको ये दिखाने के लिए किया जा रहा है या फिर वाकई उनकी कही गई बातों को धरातल पर उतारा जा रहा है ये सोचने वाली बात है। क्योंकि इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मलेन में करीब 3 हजार से ज्यादा प्रवासी मेहमान शामिल होने वाले हैं। इतना ही नहीं ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए भी 400 से ज्यादा उद्योगपति इंदौर आने वाले हैं। ऐसे में इंदौर में जगह जगह सजावट करने के साथ पोस्टर्स लगाए जा रहे है और दीवारों पर कला का प्रदर्शन किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच ये वीडियो आना इंदौर की छवि बिगाड़ रहा है। हर कोई इंदौर की खिल्ली उड़ा रहा है और प्रशासन के मजे ले रहा है।

डॉ विक्रांत भूरिया ने किया रिएक्ट –

इस पर डॉ विक्रांत भूरिया ने भी वीडियो शेयर करते हुए रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि इंदौर की रेडीमेड हरियाली, प्रवासी भारतीय सम्मलेन के लिए और कितना मेकअप लगेगा! वाह मोदी शिवराजी वाह। उन्होंने आगे लिखा कि भ्रष्टाचार की जगह पानी सही में दिया होता तो इसकी जरूरत नही पड़ती।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News