गंजबासौदा विधायक पुत्र के खिलाफ सिविल लाइन थाने में दर्ज हुई शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

इस पूरे मामले में पुलिस ने आवेदन लेकर जाँच शुरू कर दी है।

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। विदिशा (Vidisha) जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में भाजपा विधायक के पुत्र के खिलाफ एक मामला सामने आया है जहाँ पीड़िता ने थाने में शिकायत की आरोपी के द्वारा मेरी माँ को अश्लील गालियां दी साथ ही परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी, इस पूरे मामले में पुलिस ने आवेदन लेकर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…शिवराज के मंत्री का हैरतअंगेज वीडियो आया सामने, देखें

बता दें कि पीड़िता गंजबासौदा में अपने नाना के घर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी विदिशा में रहकर वात्सल्य कॉलेज विदिशा से बीबीए की पढ़ाई कर रही है इस दौरान गंजबासौदा विधायक लीला जैन के पुत्र शोभित जैन के द्वारा पीड़िता के मोबाइल फोन पर कल रात 9:47 कई बार कॉल किया गया फिर बाद में पीड़िता की माँ ने वापस उस नंबर पर कॉल किया तो शोभित जैन द्वारा पीड़िता की मां को अश्लील गालियां दी गई साथ ही उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

यह भी पढ़े…DSSSB Result 2022 : जारी किया डीएसएसएसबी ने ड्राफ्ट्समैन ग्रेड I एग्जाम का रिजल्ट, ऐसे चेक करें नतीजे

गौरतलब है कि शोभित जैन गंज बासौदा विधायक का पुत्र है एवं अपने माता-पिता के प्रभाव के चलते उसकी गंजबासौदा मैं काफी रंगदारी चलती है तभी पीड़िता को डर है कि वह कॉलेज आते जाते समय उसके उसकी मां तथा अन्य परिवार वालों के साथ कोई भी किसी व्यक्ति से कोई भी घटना करा सकता है जिसके चलते पीड़िता को डर है इस कारण से उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत की। जिसमे पीड़िता या उसके परिवार के साथ अगर किसी प्रकार की कोई घटना या हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार भाजपा विधायक का पुत्र शोभित जैन होगा।