सावधान इंडिया फेम अदाकारा ने क्यों कहा – इंदौर में रात में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  इंदौर(Indore News) में दीपावली पर अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने आई टीवी कलाकार पूनम यादव उर्फ चाहत सिंह के साथ लूट की वारदात हो गई। वही हैरानी की बात ये है लूट के बाद अज्ञात बदमाश का पीछा करने के बाद उसे पकड़ने में नाकाम रही टीवी कलाकार ने जब संयोगितागंज में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की तो उसका आवेदन भी घटना वाली रात को नहीं लिया गया। यहां तक कि 24 नवंबर तक उसकी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई। आखिर में जब शिकायत दर्ज हो गई तो टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि सावधान इंदौर क्योंकि यहां रात में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

बता दें कि सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, कुमकुम भाग्य और देव महादेव जैसे अलग – अलग सीरियल्स में काम कर चुकी पूनम यादव टीवी इंडस्ट्री में चाहत सिंह (Chahat Singh) के नाम से जानी जाती है। हाल ही में चाहत एक एलबम सांग ओ माहिया का भी हिस्सा है। हुआ यूं कि चाहत दीपावली पर इंदौर आई हुई थी और वह इंदौर के पालदा में स्थित अपने निवास पर दीपावली सेलिब्रेट कर ही रही थी कि चाहत की माँ को हार्ट अटैक आ जाता है। तब से ही वो इलाज के लिए इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....