Protest : कांग्रेस का बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ प्रदर्शन, किया पुतला दहन

कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से नारियों के विरूद्ध ऐसी ओछी सोच रखने वाले बिसाहूलाल को तत्काल पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है।

congress-protest-shahdol

शहडोल, अखिलेश मिश्रा। कांग्रेस ने अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी के संबंध में की गई अशोभनीय टिप्पणी के विरोध मे न्यू गांधी चौक में प्रदेश सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह का पुतला फूंका।
जिला काग्रेश अध्यक्ष बहादुर सिंह के निर्देश पर पुतला फूंक कर विरोध जताया गया।

इस मौके पर जम कर नारेबाजी करते हुए बिसाहूलाल को भाजपा से बर्खास्त करने की मांग की गई। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बिसाहूलाल सिंह द्वारा एक प्रतिष्ठित अदिवासी महिला के प्रति जिस तरह से रखैल शब्द का उपयोग किया है, उससे साबित होता है कि वे पूरी तरह से भाजपा के रंग मे रंग गये हैं, जो महिलाओं और बच्चियों का सम्मान करना नहीं जानते।

 

ऐसा करके बिसाहूलाल ने प्रदेश की समूची महिला जाति और आदिवासी समाज का घोर अपमान किया है,कांग्रेस महिलाओं और आदिवासियों का यह अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अदेश वीडी शर्मा एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मांग की है कि नारियों के विरूद्ध ऐसी ओछी सोच रखने वाले बिसाहूलाल को तत्काल पार्टी से निष्कासित कर इस शर्मनाक घटना पर अपना नजरिया स्प्ष्ट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here