केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का वादा, चुनाव के बाद ग्वालियर की प्यास बुझाएगी चंबल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पार्टी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में चुनावी सभा में शामिल होने आये केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अपने 15 महीने के कार्यकाल में कोई उपलब्धि हासिल नहीं की है, इसलिए प्रदेश विकास में पिछड़ गया है। कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव में विकास के नाम कोई बात नहीं कर रहे हैं वे अशोभनीय शब्दों का उपयोग कर रहे है। इससे उनका चाल, चरित्र और चेहरा साफ नजर आ रहा है। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने पंद्रह सालों में कई विकास के कार्य किए हैं।

तोमर ने कहा कि बीजेपी की सरकार पुनः स्थापित होते ही शहर में 200 करोड़ की सौगात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी। उन्होंने कहा कि शहर की प्यास बुझाने के लिये जल्द ही चंबल से पानी आएगा। केंद्र सरकार ने 287 करोड की राशि स्वीकृत कर दी है। चुनाव के बाद शहर में पेयजल आपूर्ति पर पूरा फोकस किया जाएगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।