MP इलेक्शन : भारी मात्रा में कंबल-साड़ी बरामद, चुनाव में खपाने की थी साजिश

MP-Election--huge-amount-of-blanket-sari-recovered

छतरपुर।

मध्यप्रदेश का विधानसभा चुनाव प्रचार थमते ही आखरी पड़ाव में राजनैतिक दल जनता को लुभाने में लगे हुए है।कही पैसा बांटा जा रहा है , तो कही साड़ी या कंपल। वही पुलिस द्वारा भी इनकी धरपकड़ जारी है। इसी कड़ी में पुलिस द्वारा विद्यावती चतुर्वेदी कॉलेज में छापेमारी कार्रवाई की गई है।पुलिस ने यहां से भारी मात्रा में कंबल और साड़ी बरामद किए है।खबर है कि कंबल-साड़ी चुनाव में खपाए जाने थे। 

दरअसल, सोमवार देर रात छतरपुर पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम ने विद्यावती चतुर्वेदी कॉलेज में छापेमारी कर भारी मात्रा में कम्बल और साड़ी जब्त किए । यह कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश पर सीएसपी के अगुवाई में की गई।आरोप है कि इन्हें चुनाव से पहले वोटरों में बांटा जाना था। जांच में सामने आया है कि कॉलेज का संचालन राज्यसभा के पूर्व सदस्य और वरिष्ठ नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी की भाभी अंजना चतुर्वेदी करती है। उनके रिश्तेदार आलोक चतुर्वेदी(कांग्रेस) छतरपुर और सत्यव्रत चतुर्वेदी के बेटे नितिन चतुर्वेदी(सपा)राजनगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे है।हालांकि अभी तक चतुर्वेदी परिवार में से किसी की भी प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

बता दे कि बीते दिनो ही बगावत के चलते सत्यव्रत चतुर्वेदी और उनके बेटे नितिन को कांग्रेस द्वारा निष्काषित किया गया है। सत्यव्रत के बेटे सपा से चुनाव लड़ रहे है और वे उनका प्रचार प्रसार में भरपूर साथ दे रहे है। हाल ही में सत्यव्रत ने कांग्रेस नेताओं पर कई आरोप भी लगाए थे।