दतिया में बोले नरोत्तम मिश्रा “एक नरोत्तम से लड़ रही पूरी कांग्रेस”, प्रियंका पर जमकर किया हमला

नरोत्तम मिश्रा

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में नरोत्तम मिश्रा का दतिया की सड़कों पर बुधवार को फिर एक बार विजयी उद्घोष गूंजा। जहां नरोत्तम मिश्रा ने जनसभा को संबोधित करने के बाद 3 किमी. लंबी विशाल रैली निकाली। नरोत्तम मिश्रा ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी पर भी तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि आज प्रियंका जी यहां आयी थी। लेकिन तुष्टिकरण के चलते उन्होंने माई के दर्शन नहीं किए। ऐसा कभी नहीं होता है कि कोई दतिया आए और माई के दर्शन नहीं करे। प्रियंका जी ने जो पाप किया है उसका परिणाम उनको 3 दिसम्बर को मिल जाएगा।

पॉलिटिकल पाखंड करते हैं दोनों भाई बहन

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि दोनों भाई बहन पॉलिटिकल पाखंड करते हैं। तुष्टीकरण इन दोनों का मुख्य एजेंडा है। यही कारण है कि प्रियंका जी ने माई के दर्शन नहीं किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रियंका जी आपने दतिया का विकास नहीं देखा। जिस डालडा रोड से आप आई वहीं आप सही से देख लेती तो पता चल जाता कि विकास क्या होता है। शायद आपको किसी ने बताया नहीं। यही कारण रहा कि आपने कांग्रेस उम्मीदवार का नाम तक नहीं लिया।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।