हादसा : यमुना नदी में नाव पलटी, चार लोगों की मौत, 25 लापता, सीएम योगी ने जताया शोक

Sitalamata Fall

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में बड़ा नाव हादसा (boat accident) हो गया। यहां यमुना नदी में एक नाव पलट गई। बताया जा रहा है कि नाव में लगभग 40 से 50 लोग सवार थे। इसमें बच्चों समेत 20 से 25 महिलाएं बताई जा रही हैं। ये महिलाएं रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए मायके जा रही थीं। तभी नाव अचानक तेज बहाव के चलते भंवर में फंस गई और नाव पलट गई। घटना की सूचना पर पुलिस स्थानीय गोताखोर की टीम के साथ मौके पर पहुंची, गोताखारों ने लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी है और अब तक चार लोगों की मौत हो गई है और उनके शव नदी से बहार निकाल लिए गए हैं। कुछ लोग तैरकर बाहर निकल गए। अभी 25 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि रक्षाबंधन पर्व पर समगरा गांव से महिलाएं व लोग मरका घाट पर पहुंचे थे। यमुना नदी पार करके फतेहपुर जिले के असोथर घाट जाने के लिए नाव पर करीब 50 लोग सवार हुए थे। यमुना नदी में बीच धारा में पहुंचते ही नाव असंतुलित होकर पलट गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं 25 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”