जिस जम्मू कश्मीर में कांग्रेस शासन में आतंक का राज था आज वहां भाजपा शासन में लोकतंत्र का पर्व शान से मनाया गया, बोले अमित शाह

जम्मू-कश्मीर की जनता ने भाजपा को इस विधानसभा चुनाव में सबसे अधिक मत प्रतिशत का आशीर्वाद दिया है और भाजपा को अब तक के इतिहास में सबसे अधिक सीटें दी हैं।

Amit Shah on Jammu Kashmir Elections

Amit Shah on Jammu Kashmir Elections : हरियाणा में तीसरी बार फिर भाजपा सरकार, यह कारनामा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने किया है। इस बात को लेकर करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। वहीं जम्मू कश्मीर चुनाव की बात करें तो वहां भी भाजपा ने बेहतरीन प्रदर्शन कर एक सम्मानजनक स्थिति बनाई है। बात करें जम्मू कश्मीर चुनाव में वोटिंग शेर की तो इसमें बीजेपी सभी पार्टियों से ऊपर है।

इस बात को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खुशी जताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल एक पर पोस्ट किया है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने न केवल जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण और पारदर्शी लोकतांत्रिक भीम की बात की है बल्कि कांग्रेस काल के शासन पर निशाना भी साधा है।

अमित शाह ने अपने पोस्ट में साफ-साफ शब्दों में लिखा कि 80 के दशक के बाद यह पहली बार हो रहा है जब कश्मीर में इतना पारदर्शी और शांतिपूर्ण चुनाव हो रहा है। ऐसे चुनाव का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था और आज उसे पूरा भी किया है। इसको लेकर अमित शाह ने सभी को बधाई भी दी।

शाह ने अपने पोस्ट में यह भी स्पष्ट तौर पर लिखा कि यह वही जम्मू कश्मीर है जहां कभी लोकतंत्र के इस पर्व की सरेआम हत्या होती थी और आज यह पर्व शान और शांति के साथ मनाया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया आभार व्यक्त

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने लिखा कि एक समय था जब इस लोकतंत्र के पर्व का कांग्रेस द्वारा खुलेआम मजाक उड़ाया जाता था और धांधली कर चुनाव जीता जाता था, और आज जम्मू कश्मीर के लोगों ने बिना दहशत और डर के अपने प्रतिनिधियों को चुना है। अमित शाह ने इस बदलाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया है।

जम्मू कश्मीर का विकास भी बीजेपी की प्राथमिकता

अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में हुए चुनाव में बेहतर उपलब्धि के लिए अपने जम्मू कश्मीर के कार्यकर्ताओं का भी अभिवादन किया है और साथ ही यहां की जनता को भरोसा दिलाया है कि जिस तरह पूरे देश में भाजपा विकास कर रही है इस तरह जम्मू कश्मीर का विकास भी बीजेपी की प्राथमिकता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News