आगामी चुनावों से पहले बड़ा झटका, कांग्रेस विधायक राजकुमार बीजेपी में शामिल

कांग्रेस विधायक

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) से पहले सियासी हलचल तेज हो चली है और दल बदल का सिलसिला भी जारी है। निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार के बाद अब कांग्रेस विधायक राजकुमार (Congress MLA Rajkumar) बीजेपी में शामिल हो गए। नई दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय सीएम पुष्कर सिंह धामी और केद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

बैतूल कलेक्टर की दो टूक-निकम्मे कर्मचारी होंगे दंडित, पटवारी भी होंगे बर्खास्त

दरअसल, हाल ही में निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार भाजपा (Uttarakhand BJP) में शामिल हुए थे। इसके बाद से ही दावा किया जा रहा है कई विधायक बीजेपी के संपर्क में है। इसी कड़ी में अब उत्तरकाशी जिले की सुरक्षित सीट पुरोला विधानसभा से कांग्रेस विधायक राजकुमार की बीजेपी में शामिल हो गए है। हालांकि इसे राजकुमार की घर वापसी कहा जा रहा है, क्योंकि पहले वे बीजेपी में ही थे लेकिन नाराजगी के चलते कांग्रेस में चले गए थे, लेकिन फिर से बीजेपी में शामिल हो गए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)