राहुल गांधी के बचाव में उतरे अरविंद केजरीवाल, बताया साजिश, मोदी सरकार पर कसा तंज

Arvind Kejriwal in defense of Rahul Gandhi : राहुल गांधी द्वारा मोदी सरनेम को लेकर दिए गये एक विवादित बयान को लेकर सूरत की अदालत ने उन्हें आज दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई है, हालाँकि इसमें उन्हें तत्काल जमानत भी मिल गई, उधर कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बचाव में उतर आये हैं लेकिन बड़ी बात ये है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी राहुल के बचाव में उतर आये हैं।

राहुल के बचाव में केजरीवाल ने किया ट्वीट 

“AAP” मुखिया अरविंद केजरीवाल ने राहुल को सजा का ऐलान होने के बाद ट्वीट किया – “ग़ैर बीजेपी नेताओं और पार्टियों पर मुक़दमे करके उन्हें ख़त्म करने की साज़िश हो रही है हमारे कांग्रेस से मतभेद हैं मगर राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मुक़दमे में फंसाना ठीक नहीं। जनता और विपक्ष का काम है सवाल पूछना। हम अदालत का सम्मान करते हैं पर इस निर्णय से असहमत हैं।”


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....