Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना, कहा ‘अगर आज श्रीराम होते तो BJP उनके पास ED-CBI भेजती’

Arvind Kejriwal: शनिवार को दिल्ली विधानसभा में बीजेपी के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमकर बरसे। दरअसल इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि भगवान श्रीराम आज होते तो बीजेपी उनके घर भी ED और CBI को भेज देती। बीजेपी भगवान श्री राम पर भी बंदूक रखकर पूछती कि भाजपा में आना है या जेल जाना है।

Rishabh Namdev
Published on -

Arvind Kejriwal: शनिवार को दिल्ली विधानसभा में बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जमकर बहस हुई। दरअसल AAP की तरफ से अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा की जो भी देश में अच्छा काम करना चाहता है बीजेपी उसके घर ED और CBI को भेज देती है।

दरअसल ED द्वारा केजरीवाल को 8 बार पूछताछ के लिए समन भेजा जा चूका है। वहीं इस विषय पर केजरीवाल ने कहा की “शायद मुझे 9वां समन भी जल्द ही मिलने वाला है। लेकिन मैं सदन में ये घोषणा कर रहा हूं कि तुम जितने समन भेजोगे, मैं उतने स्कूल बनवाऊंगा।”

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।