UP में ओवैसी पर हमला, गाड़ी पर गोलियों के निशान, पुलिस ने एक आरोपी हिरासत में लिया

Atul Saxena
Published on -

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)पर हमला हुआ है , कुछ लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग की। हमले की जानकारी ओवैसी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि वे महफूज हैं। उधर घटना सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश  पुलिस हरकत में आई और बताये गए घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज चैक किये और फिर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।  घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अब से कुछ देर पहले एक ट्वीट कर उनपर हुए हमले की जानकारी दी।  ओवैसी ने ट्वीट  किया – कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....