Audi Chaiwala : 60 लाख की ऑडी में खोला टी-स्टॉल, चाय पीने आते हैं सेलिब्रिटी

Audi Chaiwala : चाय के शौकीन जानते हैं कि इसका नशा मय से भी ज्यादा होता है। यही वजह है कि अपनी मनपसंद चाय पीने के लिए लोग कई किलोमीटर की यात्रा करने से भी गुरेज़ नहीं करते। सबकी पसंद अलग अलग होती है और हर शहर में चाय के ऐसे कई ठिये होते हैं जहां लोगों की भीड़ जुटती है। चाय ऐसी चीज है जो आपको फाइव स्टार होटल से लेकर सड़क किनारे किसी टपरी पर भी मिल जाएगी और हर जगह की खासियत कुछ अलग होगी। आज हम आपको ऐसे ही एक टी-स्टॉल पर ले चलते हैं।

पिछले कुछ दिनों से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें मुंबई के दो युवक अमित कश्यप और मन्नू शर्मा लोखंडवाला इलाके में चाय का स्टॉल लगाते हैं। अब आप पूछेंगे कि इसमें क्या खास बात है। ऐसे टी स्टॉल तो कदम कदम पर मिल जाएंगे। लेकिन क्या आपको कदम कदम पर कोई ऐसा टी स्टॉल मिलेगा जो किसी लग्जरी ऑडी कार (Audi) में खुला हो। जी हां..ये दोनों युवक करीब 60 लाख की ऑडी को टपरी बनाकर चाय बेच रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।