लाखों श्रमिकों-कर्मियों को बड़ी राहत, जल्द होगा बकाया वेतन का भुगतान, 21 फरवरी तक खाते में आएगी राशि, सीएम का ऐलान

लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी सरकार ने 21 लाख मनरेगा श्रमिकों को बकाया वेतन जारी करने का ऐलान किया है।इसके तहत 21 फरवरी तक राज्य के 21 लाख मनरेगा श्रमिकों के बैंक खातों में धनराशि अंतरित कर दी जाएगी।

Pooja Khodani
Published on -
salary news

West Bengal Mnrega Workers 2024 : पश्चिम बंगाल के मनरेगा के लाखों श्रमिकों-कर्मियों के लिए अच्छी खबर है।सरकारी कर्मचारियों का 4 फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ाने के बाद अब   ममता बनर्जी सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले 21 लाख मनरेगा श्रमिकों को बकाया वेतन जारी करने का ऐलान किया है।इसके तहत 21 फरवरी तक राज्य के 21 लाख मनरेगा श्रमिकों के बैंक खातों में धनराशि अंतरित कर दी जाएगी।

सीएम ने किया श्रमिकों को बकाया वेतन देने का एलान

दरअसल, मनरेगा का पैसा पाने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठीं सीएम ममता बनर्जी ने अब खुद ही 21 लाख मनरेगा श्रमिकों को बकाया वेतन देने का एलान किया है। ममता ने कहा कि उनकी सरकार अब केंद्र सरकार की राह नहीं देखेगी और मनरेगा के श्रमिकों को उनका बकाया वेतन देगी। मनरेगा के जिन 21 लाख वंचित मजदूरों का 100 दिन का पैसा बकाया है, 21 फरवरी को उसका भुगतान राज्य सरकार करेगी।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)