सीएम योगी ने सैम पित्रोदा को लेकर कही यह बात, बोले- कांग्रेस की नीयत आम जनता की संपत्ति पर इसलिए कर रहे विरासत टैक्स की बात

CM Yogi On Sam Pitroda: सैम पित्रोदा के बयान को लेकर अब सीएम योगी ने भी अपनी प्रत‍िक्र‍िया दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यही मानसिकता है, उनकी नीयत लोगों की संपत्ति पर है इसलिए वो विरासत टैक्स की बात कर रहे हैं।

Saumya Srivastava
Published on -

CM Yogi On Sam Pitroda: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स को लेकर दिए गए बयान पर अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रत‍िक्र‍िया दी है। सीएम योगी ने कहा कि सैम पित्रोदा ने विरासत टैक्स को लेकर जो कल कहा वो कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है।

सीएम योगी ने क्या कहा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस की यही सोच है। इसके पहले भी यूपीए सरकार में मंत्री रहे पी चिदंबरम ने भी इस बात की वकालत की थी। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस की नीयत आम जनता की संपत्ति पर है इसलिए वे विरासत टैक्स की बात कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि कहा कि “आम जनता के प्रति कांग्रेस की मानसिकता क्या है यह यूपीए सरकार के दौरान और कल फिर उजागर हुआ है। कांग्रेस के घोषणापत्र में भी यही सब इशारा था।”


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava