कांग्रेस विधायक ने डिप्टी कलेक्टर को दी जूता मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip Viral) तेजी से वायरल हो रही है।

पूर्व मंत्री

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह (Congress MLA Brihaspati Singh) एक बार फिर चर्चाओं में है।स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (Health Minister TS Singh Deo) पर आरोप लगाने के बाद अब कांग्रेस विधायक ने डिप्टी करने को जूता मारने की धमकी दी है। इसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।हालांकि कांग्रेस विधायक सिंह ने आरोपों से साफ इंकार कर दिया है और विपक्ष के साथ साथ अपनी ही पार्टी के नेताओं पर साजिश का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े.. MP: पंचायत सचिव-शिक्षक समेत 3 निलंबित, 3 की संविदा समाप्त, तहसीलदार-CEO को नोटिस

दरअसल, सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip Viral) तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल ऑडियो में कांग्रेस विधायक बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में बतौर डिप्टी कलेक्टर प्रफुल्ल रजक को जूता मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे है। हालांकि विधायक बृहस्पति सिंह ने इन आरोपों से इंकार किया है और इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया है।

इधर, भाजपा ने प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष (chhattisgarh assembly speaker) के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें विधायक पद से हटाने की मांग की है। वही डिप्टी कलेक्टर ने इस संबंध में डीएम और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।उन्होंने आरोप लगाया है कि बुधवार शाम को उनके पास कांग्रेस विधायक का फोन आया था, इसी दौरान वो फोन पर उन्हें गाली देने लगे और जूता मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़े.. MPPSC : मध्य प्रदेश में इन पदों पर निकली है भर्ती, 26 अगस्त लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई

बता दे कि ये पहला मौका नहीं है, जब बृहस्पति सिंह का नाम किसी विवाद में आया हो। हाल ही में उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर जान से मारने का आरोप  लगाया था कि, हालांकि बवाद के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी, लेकिन इस मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

NOTE-MP BREAKING NEWS इस वायरल ऑडियो की पुष्टी नहीं करता है।