झारखंड में सोरेन सरकार गिराने की साजिश! 3 गिरफ्तार, हो सकता है बड़ा खुलासा

झारखंड सरकार

रांची, डेस्क रिपोर्ट। देश मे जारी सियासी हलचल के बीच झारखंड से बड़ी खबर मिल रही है।यहां हेमंत सोरेन सरकार को गिराने की साजिश की गई है। इसके लिए विधायको से संपर्क किया गया और उन्हें पैसों का लालच देने की भी कोशिश की गई।हालांकि इसके पहले झारखंड स्पेशल ब्रांच टीम (Jharkhand Special Branch Team) ने राजधानी रांची के कई बड़े होटलो में ताबड़तोड़ छापेमारी की और साजिश रचने वाले 3 लोगों को पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

स्कूल, शिक्षा-किसानों को लेकर क्या बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान, पढे़ यहां

मीडिया रिपोर्टस के मुताबित, झारखंड की हेमंत सरकार (Hemant Soren government of Jharkhand)  को गिराने की साजिश रचने के आरोप में स्पेशल ब्रांच की टीम ने रांची के एक होटल से काफी मात्रा में पैसों के साथ 3 लोगों अमित सिंह, अभिषेक दुबे, और निवारण प्रसाद महतो को गिरफ्तार किया है।आरोपियों पर आईपीसी की धारा 419, 420, 124a, 120 बी, 34 और पीआर एक्ट की धारा 171 के साथ पीसी एक्ट की धारा 8 / 9 लगाया गया है


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)