Coronavirus : एक और विधायक का कोरोना से निधन, सीएम ने जताया दुख

दो बार के विधायक 51 वर्षीय विधायक को coronavirus से संक्रमित होने के बाद हावड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि मेते को हृदय और गुर्दा संबंधी समस्या भी थीं।

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। देशभऱ में नेताओं पर कोरोना coronavirus का कहर जारी है। आए दिन किसी ना किसी के निधन की खबरें सुर्खियां बन रही है। अब कोरोना से एक और विधायक जिदंगी की जंग हार गए है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक गुरुपद मेते (Gurupada Mete) का निधन हो गया है। सीएम ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) ने उनके निधन पर शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना वायरस से संक्रमित हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक गुरुपद मेते का निधन हो गया है। मेते की बीते दिनों रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें हावड़ा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि मेते को हृदय और गुर्दा संबंधी समस्या भी थीं। मेते बांकुड़ा जिले के इंडस विधानसभा क्षेत्र से दो बार के विधायक (51 वर्षीय) को कराया गया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने मेते के निधन पर दुख जताया है। ममता बनर्जी ने कहा टीएमसी के बांकुड़ा जिला कॉर्डिनेटर और दो बार के विधायक के निधन पर गहरा दुख पहुंचा। बंगाल के नागरिकों की सेवा करने की उनकी कोशिशों को हमेशा याद की जाएगी। उनके परिवार और नजदीकियों के प्रति संवेदना है।

बता दे कि इससे पहले तृणमूल के दो विधायक की कोविड-19 की वजह से मौत हो चुकी है। सबसे पहले जून में तृणमूल विधायक तमोनाश घोष की कोरोना से मौत हुई थी। इसके बाद 17 अगस्त को पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के तृणमूल विधायक समरेश दास (76) की कोविड-19 के चलते मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here