क्रूरता की सारी हदें पार, शिक्षक की पिटाई से दलित छात्रा की मौत

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट | क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए एक बार फिर शिक्षक की पिटाई से एक दलित छात्रा की मौत की घटना सामने आई है। इस घटना से पूरे इलाके में आक्रोश का माहौल बन गया है। दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के औरैया का है, जहां एक दलित छात्रा को उसी के गुरु ने निर्मम तरीके से पिटाई कर दी। जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई हालत बिगड़ने के बाद उस बच्ची ने मौत की जंग लड़ते-लड़ते आखिरकार दम तोड़ दिया। जिसके बाद मामला इतना गंभीर हो गया कि आक्रोशित परिजनों और गांव वालों ने मिलकर पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी। इसके साथ ही पुलिस पर जमकर पथराव किया। इधर हालत बिगड़ता देख आधी रात को ही IG और DIG को वहां जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें – Sagar Bus Accident : अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 35 छात्र-छात्राएं घायल, 1 की मौत, परिवहन मंत्री ने की सहायता राशि की घोषणा


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।