वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक देवराज दीवान का निधन, पार्टी में शोक लहर

MP News

सोनीपत, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता (Senior congress Leader) और पूर्व विधायक देवराज दीवान (Former MLA Devraj Divan) का निधन हो गया है। वह 78 वर्ष के थे। उनके निजी सचिव सुरेश भारद्वाज (Private Secretary Suresh Bhardwaj) ने इस बात की जानकारी दी है। दिवान का अंतिम संस्कार सोमवार सुबह 11 बजे किया जाएगा। दीवान के निधन की खबर लगते ही कांग्रेस में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा (Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda) ने शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत के पूर्व विधायक देवराज दिवान को रविवार सुबह गले में परेशानी के चलते  एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और करीब तीन बजे उनका निधन हो गया। निजी सचिव सुरेश भारद्वाज ने बताया कि दिवान का अंतिम संस्कार सोमवार को सुबह 11 बजे किया जाएगा। फिलहाल उनका पार्थिव शरीर बहालगढ़ रोड पर स्थित दिवान फार्म में रखा गया है। दिवान के 3 पुत्रों में से बड़े पुत्र राकेश का देहांत हो चुका है। इसके अलावा उनके दो पुत्र कमल दिवान व ललित दिवान हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)