2022 में बढ़ेगा कर्मचारियों का वेतन, सैलरी में होगी औसतन 9.1% की वृद्धि! जानिए कैसे?

salary news

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। निजी कंपनियों (Private Sector Employees) में नौकरी करने वाले कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। कर्मचारियों की सैलरी में बंपर उछाल देखने को मिल सकता है। एक सर्वे के मुताबिक 2022 में भारत में कर्मचारियों के वेतन में औसतन 9.1 फीसदी की बढ़ोतरी की जा सकती है। यह जानकारी ‘वर्कफोर्स एंड इंक्रीमेंट ट्रेंड्स सर्वे 2022’ में सामने आई है, जिसे Deloitte Touche Tohmatsu India ने कराया है।

MP Government Jobs 2022: 1200 से ज्यादा अलग अलग पदों पर भर्ती, लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें Apply

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेलॉइट टौच तोहमात्सु इंडिया एलएलपी (Deloitte Touche Tohmatsu India LLP- DTTILLP) द्वारा 2022 के वर्कफोर्स और इंक्रीमेंट्स ट्रेंड्स ने सर्वे किया गया है, जिसमें सामने आया है कि भारत में निजी कंपनियों में 2022 में औसतन 9.1 फीसदी की दर से वेतन वृद्धि हो सकती है। यह 2021 में हुए 8 फीसदी की वेतन वृद्धि से अधिक होगी।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)