पुलवामा हमले के बाद Best Toilet Paper सर्च करने पर Google दिखा रहा पाक का झंडा, देखें यहां

Google-flag-showing-the-best-toilet-paper-after-the-Pulwama-attack

नई दिल्ली।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद  पूरे देश में गुस्से का माहौल है। पाकिस्तान के खिलाफ सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस बीच माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #besttoiletpaperintheworld हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। गूगल इमेज में ‘best toilet paper in the world’ सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा दिखाई दे रहा है।इसके अलावा इससे जुड़ी सर्च को लेकर मीडिया में चल रही खबरों की भी फोटो भी बड़ी तादाद में नजर आ रही है। हालांकि गूगल ने अभी तक इस बात का जवाब नहीं दिया है कि यह गड़बड़ी कैसे हुई।

दरअसल, Google Search पर जाकर Best Toilet paper in the World यानी दुनिया में सबसे अच्छे टॉयलेट पेपर सर्च करने पर आपको Google Search Results में पाकिस्तान का झंडा नजर आएगा। सर्च इंजन गूगल पर ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड’, ‘बेस्ट चाइना-मेड टॉयलेट पेपर’ या सिर्फ ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर रिजल्ट में पाकिस्तान का झंडा आ रहा है। अगर गूगल सर्च में आप सिर्फ ‘टॉयलेट पेपर’ या ‘चाइना मेड टॉयलेट पेपर’ भी लिखेंगे तो पाकिस्तान का चांद सितारे वाला झंडा ही नजर आएगा। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए, जिसके बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं। पाकिस्तान के बारे में इंटरनेट पर यह नया ट्रेंड चल निकला है।गूगल पर टॉयलेट पेपर सर्च रिजल्ट में पाकिस्तानी झंडा दिखते ही लोगों ने ट्विटर स्क्रीनशॉट पोस्ट करने शुरु कर दिए। नीचे दिए मजाकिया ट्वीट्स में आप वायरल  हो रहे स्क्रीनशॉट्स देख सकते हैं।

एक्सपर्ट्स का मानना है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर में गुस्सा है। ऐसे में हर तरफ पाकिस्तान पर कार्रवाई की मांग जोर पकड़ रही है। हो सकता है कि किसी ने गूगल बॉम्बिंग के जरिए गूगल सर्च रिजल्ट से छेड़छाड़ की कोशिश की हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here