लिव-इन-रिलेशनशिप की खौफनाक सजा, प्रेमी को जानवरों की तरह पीटा और पेशाब पिलाई

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने भले ही स्वीकृति और अधिकार दे दिए हों, लेकिन आज भी समाज में इसे लेकर लोगों का नजरिया बहुत अच्छा नहीं है। खासकर छोटी जगहों पर इस रिश्ते को अब भी गलत ही माना जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के टोंक में सामने आया है, जहां एक लिव इन कपल के साथ बर्बरता की हद तक क्रूरता की गई।

जल्द शादी कर सकते हैं मलाइका-अर्जुन, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखी दिल की बात

घटना टोंक के टोडारायसिंह के लांबाहरिसिंह मुंडियाकला इलाके की है। मामला करीब 12 दिन पहले का है जब मालपुरा थाना क्षेत्र के रिंडल्या निवासी लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई। वो दोनों लिव इन में रहने लगे। दिवाली के बाद घरवाले किसी तरह समझाकर लड़की को घर ले आए और फिर उन्होने इस मामले पर पंचायत बुलाई। यहां वो युवक अपनी बहन के साथ पहुंचा था। पंचायत ने उनपर भारी जुर्माना लगा दिया। इसके बाद जब दोनों भाई बहन घर लौटने लगे तो लड़की के घरवालों और कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।