लिव-इन-रिलेशनशिप की खौफनाक सजा, प्रेमी को जानवरों की तरह पीटा और पेशाब पिलाई

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने भले ही स्वीकृति और अधिकार दे दिए हों, लेकिन आज भी समाज में इसे लेकर लोगों का नजरिया बहुत अच्छा नहीं है। खासकर छोटी जगहों पर इस रिश्ते को अब भी गलत ही माना जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के टोंक में सामने आया है, जहां एक लिव इन कपल के साथ बर्बरता की हद तक क्रूरता की गई।

जल्द शादी कर सकते हैं मलाइका-अर्जुन, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखी दिल की बात

घटना टोंक के टोडारायसिंह के लांबाहरिसिंह मुंडियाकला इलाके की है। मामला करीब 12 दिन पहले का है जब मालपुरा थाना क्षेत्र के रिंडल्या निवासी लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई। वो दोनों लिव इन में रहने लगे। दिवाली के बाद घरवाले किसी तरह समझाकर लड़की को घर ले आए और फिर उन्होने इस मामले पर पंचायत बुलाई। यहां वो युवक अपनी बहन के साथ पहुंचा था। पंचायत ने उनपर भारी जुर्माना लगा दिया। इसके बाद जब दोनों भाई बहन घर लौटने लगे तो लड़की के घरवालों और कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया।

इसके बाद जो हुआ वो भयावह है। लड़के का कहना है कि उसे और उसकी बहन को जानवरों की तरह पीटा गया। इतना ही नहीं, उन्हें जूतों की माला पहनाई और इसपर भी उनका मन नहीं भरा तो युवक तो पेशाब पिला दी गई। युवक का आरोप है कि उसे गर्म चिमटे से दागा गया और धारदार हथियार से नाम पर हमला किया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। घटना के बाद लड़की के माता, पिता, भाई, जीजा सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।