जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, फायरिंग में 7 मजदूरों की मौत, अमित शाह ने पोस्ट कर कही ये बात

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर दिया है, जहां फायरिंग में 7 मजदूरों की जान चली गई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया कि आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा।

भावना चौबे
Published on -
Ganderbal Terrorist Attack

Ganderbal Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में रविवार रात संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकियों ने टनल वर्क्स पर हमला कर दिया। जिसमें 6 मजदूर और एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हमला एक निजी कंपनी के मजदूर शिविर पर हुआ जो सुरंग बनाने का काम कर रही थी। इस हमले की जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, समेत कई नेताओं ने कड़ी निंदा की है।

आतंकी हमले के दौरान आतंकियों ने फायरिंग की और दो गाड़ियां भी जला दी। हमले की बाद आतंकी वहां से भाग गए। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और एक आतंकी को मार गिराया। अन्य आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चल रहा है, ताकि उन्हें जल्दी पकड़ा जा सके।

 अमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा करते हुए कही ये बात

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री अमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा करते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सोनमर्ग क्षेत्र की गगनगीर में गैर कश्मीरी मजदूरों पर कायरतापूर्ण हमले की बहुत दुखद खबर सामने आई है। यह सभी मजदूर क्षेत्र में एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना पर काम कर रहे थे। इस आतंकी हमले में दो लोग मारे गए हैं और दो से तीन अन्य घायल हुए हैं। मैं निहत्थे निर्दोष लोगों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।’
<

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पोस्ट कर कही ये बात

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के गगनगीर में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे कायरतापूर्ण और घृणित कृत्य बताया। उन्होंने कहा कि हमले में शामिल आतंकियों को छोड़ा नहीं जाएगा और हमारे सुरक्षा बल उन्हें कड़ा जवाब देंगे। शाह ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना भी की।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News