बेटे ने मां को पीटा, आंखें फोड़ी फिर कर दी निर्मम हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

murder in indore

Son killed his mother : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक बेटे ने क्रूरता की हदें पार करते हुए न सिर्फ अपनी मां से मारपीट की, बल्कि उनकी हत्या भी कर दी। पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद बेटे ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया।

नवाबगंज थाना अंतर्गत काठौआ पुल स्थित एक ईंट भट्टे पर ये वारदात हुई। कुढ़ा गांव के रहने वाले सुखई लाल और और कांति देवी ईंट भट्टे पर झोपड़ी बनाकर रहते थे और वहीं काम करते थे। उनका बेटा बबलू और बहू भी वहीं काम करते थे। शुक्रवार को बबलू ने अपने पिता को किसी काम के बहाने बाहर भेज दिया और फिर मां की डंडे से बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान उसने मां की एक आंख भी फोड़ दी। इसके बाद बेरहमी से गला दबाकर 55 साल की कांति देवी की हत्या कर दी। इसके बाद वो अपने पिता के पास पहुंचा और उन्हें गुमराह करके सीधे ईंट भट्टे पर छोड़ आया और खुद फरार हो गया।

बाद में जब सुखई लाल को घटना के बारे में पता चला तो उसने पुलिस को सूचित किया। उसने बताया कि उनकी पारिवारिक जमीन राम गमन मार्ग के लिए अधिगृहित कर ली गई है और सभी भाइयो को 17 लाख मुआवजा मिलना है। उनके हिस्से में 5 लाख 70 हजार रूपये आना है। सुखई और कांति के तीन बेटे राजकुमार, बबलू और सोनी है और एक बेटी भी है। कांति का कहना था कि इन पैसों में से बेटी को भी हिस्सा मिलना चाहिए। इसी बात पर मां बेटे के बीच विवाद हुआ और वो उसे प्रताड़ित करने लगा। लेकिन वो अपनी मां की हत्या कर बैठेगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News