दिग्विजय के निमंत्रण पर कुणाल कामरा ने ट्वीट कर दिया जवाब 

अंग्रेजी में किए गए ट्वीट मे कुणाल ने लिखा है "महोदय आपके इस प्रेम भरे आमंत्रण के लिए धन्यवाद। एक बार चेक कर रहे हैं कि हमारे पास जीवन बीमा है या नहीं फिर जल्द से जल्द आपके पास वापस आते हैं।"

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्वीट कर कांग्रेस के सांसद दिग्विजय सिंह के भोपाल में शो करने के निमंत्रण का जवाब दिया है। उन्होंने इसके लिए धन्यवाद देते हुए लिखा है कि मैं देख रहा हूं कि क्या मेरे पास एलआईसी की पॉलिसी है और तब आपको जवाब दूंगा।

यह भी पढ़ें…पीएम नरेंद्र मोदी ने किया काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का लोकार्पण, विजयवर्गीय ने कही बड़ी बात

कांग्रेस के सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को सोमवार की सुबह भोपाल में कॉमेडी शो करने के लिए दिए गए निमंत्रण पर कुणाल कामरा ने ट्वीट किया है। अंग्रेजी में किए गए ट्वीट मे कुणाल ने लिखा है “महोदय आपके इस प्रेम भरे आमंत्रण के लिए धन्यवाद। एक बार चेक कर रहे हैं कि हमारे पास जीवन बीमा है या नहीं फिर जल्द से जल्द आपके पास वापस आते हैं।” कुणाल के फनी अंदाज में दिए गए इस जवाब ट्विटर पर लोग पलटवार भी कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा है कि “तुम वैक्सीन लगवा लो वरना तुम्हारे वायरस से न जाने कितने लोग इफेक्टेड हो जाएंगे।” एक और ट्वीट में लिखा गया है कि “तुम्हारी नौटंकी के लिए अब भारत में कोई जगह नहीं है।” नेपाल से ट्वीट करके कहा गया है कि “नेपाल में तुम्हारा शो कैंसिल नहीं होगा। यहां आ जाओ।” एक अन्य ट्विट मे लिखा गया है “नमूने, यह सब बकवास ही क्यों करता है, जिसके लिए इंश्योरेंस चाहिए। अगर हिंदू और भगवान के ऊपर कमेन्ट पास करेगा तो पक्का इंश्योरेंस लेकर जाना।”

 

यह भी पढ़ें…दिग्विजय और रामेश्वर फिर आमने सामने, BJP विधायक बोले- नहीं होगा कुणाल- मुनव्वर का शो

वहीं कुलदीप जैन नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि “दिग्विजय सिंह पर कॉमेडी दायरे में रखकर करना वरना वे आतंकवादी घोषित कर देंगे। उन्हें सबूतों की जरूरत नहीं। बस मीडिया में लगातार कुछ बोलते रहना है या कुछ चमचों से बुलवाना है। वह अपने आप में एक शब्द बन जाएगा।”