Lok Sabha Election 2024 : मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला,बोले- नेहरू की गलतियों का खामियाजा देश भुगत रहा, कांग्रेस के शासन को बताया घोटालों का दौर

याद कीजिये मोदी जी ने आपसे सिर्फ पांच साल मांगे थे और जब मोदी जी ने सरकार चलाई तो कांग्रेस ने हंसी उड़ाई चाय वाला क्या सरकार चलाएगा? लेकिन उन्होंने ऐसे सरकार चलाई कि दुनिया देखती रह गई।

CM Mohan Yadav

Lok Sabha Election 2024 : मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, वे छठवें चरण के प्रचार के लिए महराजगंज और कुशीनगर पर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वो मांगने गए, उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया वहीं नेहरू से राहुल तक कांग्रेस सरकार की विफलताओं को याद दिलाया।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय हम भी अपनी बात कहेंगे और दूसरे दल भी अपनी बात कहेंगे, मुझे इस बात की ख़ुशी है जनता के लिए, जनता के द्वारा, जनता का शासन चुने जाने का अधिकार संविधान देता है हमें इस बात को ध्यान में रखकर वोट देना चाहिए।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि कांग्रेस या किसी पार्टी का नेता आए कोई इस बात के लिए नहीं कहेगा कि हम इस देश में सरकार बनाएंगे तो हमारे द्वारा अतीत की इस बात की माफी मांगी जाएगी कि नेपाल से हमारे संबंध खराब क्यों थे?नेपाल से भारत के संबंध हजारों साल से बहुत अच्छे थे, केवल नेपाल ही नहीं हमारे देश की चारों तरफ की सीमाएं अगर असुरक्षित थी तो इसका सबसे बड़ा कारण क्या है?

नेहरू जी की गलती को देश अभी तक भुगत रहा 

अभी कांग्रेस के जो साहिबजादे हैं, उनकी पांचवीं पीढ़ी के परनाना नाना नेहरू जी ने गलती की इस देश के अंदर 1 लाख किलोमीटर से ज्यादा जमीन आज भी चाइना के पास है। ये पाप कांग्रेस के माथे है। लंबे समय तक यह कलंक हमारे माथे रहा है, क्या कांग्रेस इसके लिए माफ़ी मांगेगी?

मनमोहन सरकार में सिर्फ घोटाले ही घोटाले थे 

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए डॉ मोहन यादव ने कहा कि मनमोहन सिंह सरकार जरुर चला रहे थे लेकिन असल में उसे सोनिया गांधी चला रही थी, निर्णय मनमोहन सिंह जी पर थोपे जा रहे थे और ये साहबजादे राहुल गांधी कैबिनेट के फैसले फाड़ रहे थे, देश को अपमानित कर रहे थे वो दौर बहुत ख़राब था, चारों तरफ सिर्फ घोटाले ही घोटाले ही थे।

मोदी सरकार ने पाकिस्तान को वो सबक सिखाया कि अभी तक होश ठिकाने हैं 

याद कीजिये मोदी जी ने आपसे सिर्फ पांच साल मांगे थे और जब मोदी जी ने सरकार चलाई तो कांग्रेस ने हंसी उड़ाई चाय वाला क्या सरकार चलाएगा? लेकिन उन्होंने ऐसे सरकार चलाई कि दुनिया देखती रह गई, जो पाकिस्तान हमें डराता था, सैनिकों का अपमान करता था, आतंकवादी भेजता था, हमारे सैनिकों के पास योग्यता और क्षमता होने के बाद भी कमजोर और नाकारा सरकार होने के कारण वे बदला नहीं ले पाते थे लेकिन मोदी सरकार में पाकिस्तान ने दो बार गलती की और उसे वो सबक सिखाया कि उसके होश अभी तक ठिकाने लगे हुए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News