Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी का इंडी गठबंधन पर बड़ा हमला, बोले- पहले चरण में पस्त, फिर ध्वस्त और अब परास्त, 4 जून को सबसे बड़ा प्रहार होगा

PM Modi

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं अब दो चरण के चुनाव शेष बचे हैं, इसी क्रम में छठवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के पूर्वी चंपारण पहुंचे और उन्होंने यहाँ इंडी गठबंधन पर बड़ा हमला बोला, मोदी ने कहा कि कांग्रेस और RJD ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसा कर रखा। 60 वर्षों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए। जब मोदी आया तो हर घर में शौचालय पहुंचा, बिजली पहुंची। उन्होंने कहा कि पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए पांचवें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है। अब 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा।

खुद को जनता का माई बाप समझने वालों की करारी हार होगी 

आपका ये उत्साह और आशीर्वाद दिखा रहा है कि छठे और सातवें चरण में देश में क्या होने वाला है। कल ही पहले 5 चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए पांचवें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है। खुद को जनता का माई-बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी।

4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा

उन्होंने कहा कि 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता। इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है। 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। ये प्रहार होगा – देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर और ये प्रहार होगा अपराधी, माफिया, जंगलराज पर, ये प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर।

कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए

मोदी ने कहा – कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया, बापू के आचार-विचार और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया था। उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए। 3-4 पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया। कांग्रेस और RJD ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसा कर रखा। 60 वर्षों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए। आपके पास पेट भरने को अन्न नहीं था, लेकिन इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरी हुई हैं। आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था, लेकिन इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे। गरीब परेशानी और मुश्किल में था, लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था। जब मोदी आया तो हर घर में शौचालय पहुंचा, बिजली पहुंची। ये मोदी है, जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया, ये मोदी ही है जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है।

इस चुनाव में इन लोगों के पास मोदी को गाली देने के सिवाय कोई और मुद्दा नहीं

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब गरीब का ये बेटा प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला है। जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे ज्यादा काम अगले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है। पीएम ने कहा –  इन लोगों के पास इस चुनाव में मोदी को गाली देने के सिवाय कोई और मुद्दा नहीं है। कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे,कोई कह रहा है कि मोदी को गाड़ देंगे, कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं।अरे इंडी वालों, अपनी मनमानी से, आपकी इच्छा से अब देश नहीं चलता। इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो लेकिन देश के दिल में मोदी है, हर दिल में मोदी है।

इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीसों घंटे खटकता है

उन्होंने कहा –  मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को bed rest देगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को bed rest की ज़रूरत न पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो। बिहार ने दशकों तक पलायन का दौर देखा है। लेकिन NDA सरकार के प्रयासों से अब पलायन रुक रहा है। बिहार के युवाओं को यहीं पर रोजगार के अवसर मिल रहे हैं। जिन्होंने बिहार को जंगलराज दिया, नौजवानों को पलायन दिया, परिवारों को गरीबी दी। जिन्होंने बिहार के लोगों को मारा, तड़पाया, माताओं-बहनों का जीवन बर्बाद ​किया। जो लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं, जिन्हें अदालत ने दोषी साबित किया है। इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीसों घंटे खटकता है, लेकिन इनकी लाख कोशिशों के बावजूद मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा।

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News