Lok Sabha Election 2024: RJD और इंडी गठबंधन पर मोदी का हमला, बोले- इनके पास विजन नहीं, सिर्फ कन्फ्यूजन, हौसला नहीं, सिर्फ हताशा है

नीतीश जी के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार को जंगलराज से बाहर लेकर आई है। वो गुंडे, वो डकैत, वो लुटेरे अभी छिपे हुए हैं, मौके की तलाश में हैं। अगर गलती से भी ये इंडी वाले मजबूत होते दिखे, तो फिर उनको दाना-पानी मिलेगा और ये फिर मिलकर आपका भविष्य तबाह कर देंगे।

PM Modi

Lok Sabha Election 2024: देश का लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण यानि सातवें चरण में पहुंच गया है, आज छठवे चरण में देश के अलग अलग राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है, सातवें चरण का मतदान 1 जून को होगा, इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के काराकाट पहुंचे, पीएम ने यहाँ RJD और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा, मोदी ने लालू परिवार का नाम लिए बगैर कहा- जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, वो कान खोलकर सुन लें, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। बिहार को लूटने वालों को NDA सरकार छोड़ेगी नहीं।

पीएम मोदी की चुटकी- 4 जून को RJD वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी

एक बार फिर बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी RJD और इंडी गठबंधन पर चुटकी ली, उन्होंने कहा- मैं इस चुनाव में हिंदुस्तान के हर कोने में गया हूँ । मैंने देखा है कि बिहार के लोगों में राजनीति का आंकलन करने का अद्भुत सामर्थ्य है। 4 जून की शाम होते-होते बिहार में एक और काम होगा, उस दिन RJD वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी, एक दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा खड़गे जी के सिर पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा।

इनके पास नीति नहीं, निर्णय लेने की क्षमता नहीं, सिर्फ नकारापन है

मोदी ने कहा- कांग्रेस-RJD और इंडी गठबंधन को देश बार-बार खारिज कर चुका है। इनके पास कोई विजन नहीं है सिर्फ कन्फ्यूजन है। इनके पास हौसला नहीं है सिर्फ हताशा है। इनके पास नीति नहीं है, निर्णय लेने की क्षमता नहीं है, सिर्फ नकारापन है। दशकों तक इनकी पूरी राजनीति, डरो और डराओ के मंत्र पर चली है। लेकिन मोदी ने इनके डर का गुब्बारा फोड़ दिया है।

आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले 100 बार सोचता है

ये डरपोक कांग्रेस और RJD वाले कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, इसलिए उससे डरो। इन डरपोक लोगों के कारण ही पाकिस्तान के आतंकी जब चाहे, भारत पर हमला करके चले जाते थे। मोदी इनकी तरह डरता नहीं है, मोदी ने सेना को कहा, जाओ घर में घुसकर मारो। आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले 100 बार सोचता है। कांग्रेस और RJD के राज में नक्सलियों ने सबको डराकर रखा था। लेकिन मोदी नहीं डरता। इसलिए आज नक्सलियों की पुरजोर सफाई चल रही है।

मोदी डरता नहीं है, जिसने चोरी की है, जिसने गरीब को लूटा है, जेल जाना पड़ेगा 

मोदी ने कहा कि यही इंडी वाले एक और धमकी देते थे। ये कहते थे कि बड़े भ्रष्टाचारियों पर हाथ डाला, तो मोदी की कुर्सी हिला देंगे। मोदी डरता नहीं है, जिसने चोरी की है, जिसने गरीब को लूटा है, वो कितना ही बड़ा शहंशाह क्यों न हो, कितना ही बड़ा शहजादा क्यों न हो, उसको जेल में जाना पड़ेगा। आज मैं बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं। जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, वो कान खोलकर सुन लें, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। बिहार को लूटने वालों को NDA सरकार छोड़ेगी नहीं। ये NDA की गारंटी है, मोदी की भी गारंटी है।

बिहारियों के अपमान पर RJD की हिम्मत नहीं कि कांग्रेस से कुछ बोल पाए 

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये इंडी गठबंधन वाले अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ये लोग बिहार और बिहारियों के अपमान के खिलाफ आवाज तक नहीं उठाते। कांग्रेस के पंजाब के नेता ने बिहार से वहां काम करने गए हमारे बिहारी मजदूर भाई-बहनों का घोर अपमान किया और कहा कि अब हम बिहारियों को पंजाब में नहीं घुसने देंगे। लेकिन कांग्रेस के शाही परिवार ने इस विषय में मुंह पर ताला लगा लिया है। ये जो लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात है, ये बिहारियों के अपमान के बाद भी कांग्रेस के चरण चूम रही है, कांग्रेस के खिलाफ़ एक शब्द भी बोलने को तैयार नहीं है। RJD में हिम्मत नहीं कि वो बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस को एक भी शब्द बोल पाए।

पीएम मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटर से की ये अपील 

मोदी ने कहा-  मैं हमारे फर्स्ट टाइम वोटर को जंगलराज पार्ट-2 से सावधान करना चाहता हूँ । युवाओं ने वो पुराने दिन नहीं देखे जब शाम होने के बाद बाहर निकलना मुश्किल था। बाहर से कोई रात में रेलवे स्टेशन पहुंचता था तो सुबह के उजाले का इंतज़ार करना पड़ता था। अपहरण, डकैती, हत्या ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था। नीतीश जी के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार को जंगलराज से बाहर लेकर आई है। वो गुंडे, वो डकैत, वो लुटेरे अभी छिपे हुए हैं, मौके की तलाश में हैं। अगर गलती से भी ये इंडी वाले मजबूत होते दिखे, तो फिर उनको दाना-पानी मिलेगा और ये फिर मिलकर आपका भविष्य तबाह कर देंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....