केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया, बोले- चाहो तो हजार रेड डाल दो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली में हुए विधानसभा के विशेष सत्र में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने केंद्र सरकार पर जमकर गुस्सा जाहिर किया है। इस दौरान वो भाजपा को भारतीय खोखा पार्टी कहते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर चाहे 1000 रेड कर लो कुछ नहीं मिलने वाला है।

सीबीआई की एफआईआर को फर्जी ठहराते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये FIR धूल में लट्ठ मारने की तरह है। CBI ने मेरे घर के कोने-कोने की तलाशी ली। बेडरूम से लेकर कपड़ों तक की छानबीन की गई। मेरे दफ्तर पर कार्रवाई करते हुए सरकारी फाइल, कंप्यूटर और मोबाइल जप्त कर ले गए। 14 घंटे तक रेड चली लेकिन बेईमानी का कोई भी सबूत सामने नहीं आया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।