मोदी सरकार का बड़ा फैसला -1 अप्रैल से, 45 वर्ष से ऊपर सबको कोरोना वैक्सीन

coronavirus

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों को देखते हुए केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत 1 अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोग भी कोरोना वैक्सीन(Corona vaccine) लगवा सकेंगे। आज मंगलवार को हुई मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet Meeting) में इस फैसले पर मुहर लगी है।मोदी के इस फैसले का ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने स्वागत किया है।

MP College Exam 2021: कक्षाएं ऑनलाइन तो परीक्षा ऑफलाइन क्यों?, छात्रों में आक्रोश

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Union Minister Prakash Javadekar) ने इसकी घोषणा करते हुए कहा है कि एक अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोग कोरोना वैक्सीन का टीका (Vaccination) लगवा सकेंगे। जावड़ेकर ने सभी लोगों से जल्द पंजीकरण कर टीका लगवाने की अपील की है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)