नई दिल्ली।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 मार्च को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीपक या मोम बत्ती जलाने की अपील की थी, लेकिन भाजपा के दो नेताओं ने मर्यादा लांघ दी।एक तरफ जहां भाजपा नेत्री मंजू तिवारी ने हवाई फायर किया और सोशळ मीडिया पर अपना वीडियो पोस्ट कर दिया। वही भाजपा विधायक राजा सिंह ने सोशल डिस्टेंसिंग समेत नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मशाल यात्रा निकाल ली। इस दौरान लोगों ने बिना मास्क पहने मशाल यात्रा में हिस्सा लिया। विधायक ने गो कोरोना गो के नारे भी लगाए।

दरअसल, बीती रात उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में जिले में बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी (Manju Tiwari) फायरिंग कर रही थीं। दीप जलाने के बाद महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोनावायरस को भगाने के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग कर रही थीं।इतना ही नहीं बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी फायरिंग के इस वीडियो को अपन फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है।वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंजू तिवारी अपने घर की छत पर रिवाल्वर से फायरिंग कर रही हैं।मंजू तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है साथ ही पार्टी द्वारा उन्हें महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया है।

वही इस बीच, तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह की करतूत भी सामने आई है। राजा सिंह ने सोशल डिस्टेंसिंग समेत नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मशाल यात्रा निकाल ली। इस दौरान लोगों ने बिना मास्क पहने मशाल यात्रा में हिस्सा लिया। विधायक ने गो कोरोना गो के नारे भी लगाए।हालांकि इन पर अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई है।