दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ हुई लूटपाट, 20 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रविवार को दिल्ली से कोलकाता के बीच चलने वाली दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express) में बंदूक की नोंक पर लूट करने की घटना सामने आई है। 20 से अधिक हथियारबंद लोग ट्रेन में अलग-अलग बोगियों में चढ़े और यात्रियों के साथ लूटपाट की। ये घटना रविवार को तड़के 3 बजे हुई है। दुरंतो एक्सप्रेस ने जैसे ही पटना को पार किया वैसे ही इमरजेंसी चेन खींचकर बदमाशों ने ट्रेन को रोक दिया और दो दर्जन लुटेरे एक के बाद एक ट्रेन में चढ़ गए।

ट्रेन में मौजूद एक व्यापारी का कहना है कि उसने अचानक ही देखा कि लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। इसके बाद ट्रेन रुक गई और लोगों ने बोगियों में घुसकर यात्रियों से सामान छीनना शुरू कर दिया। लोगों ने हावड़ा स्टेशन पर पहुंचने के बाद अपने साथ हुई लूट की शिकायत दर्ज करवाई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।