Vande Bharat Express में लोगों ने फैलाया कूड़ा, वायरल तस्वीर पर जनता ने दिया ऐसा रिएक्शन

Vande Bharat Express

Vande Bharat Express: वंदे भारत एक्सप्रेस देश की सबसे चर्चित ट्रेनों में से एक है। यह किस न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कभी देश के किसी राज्य में इसके शुरू होने की जानकारी सामने आती है, तो कभी मवेशियों से टकरा जाने की घटना के कारण इसकी बातें की जाने लगती है। एक बार फिर से इस ट्रेन की चर्चा हर जगह हो रही है।

Vande Bharat Express में फैला कचरा

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिसे एक आईएएस ऑफिसर ने शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वंदे भारत एक्सप्रेस के अंदर किस तरह से लोगों ने कचरा फैला दिया है। आईएएस अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने जो फोटो शेयर की है उसमें खाने के डिब्बे, पानी की बोतल और पॉलिथीन कूड़ेदान की जगह नीचे पड़ी हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर से साफ जाहिर है कि यात्रा करने वालों ने यात्रा का लुत्फ उठाया है लेकिन ट्रेन के अंदर की साफ सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा है। फोटो में सफाई करता हुआ कर्मचारी भी दिखाई दे रहा है। यह ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि हम भारत के लोग हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।