प्रशांत किशोर ने ठुकराया कांग्रेस का ऑफर, ये रही इसकी बड़ी वजह

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस (Congress) का ऑफर ठुकराते हुए पार्टी को ज्वाइन करने से इंकार (PK refuses to join Congress) कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।  उधर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की कि प्रशांत किशोर कांग्रेस ज्वाइन नहीं कर रहे।

पिछले कुछ दिनों से प्रशांत किशोर और सोनिया गांधी के बीच चल रहे मुलाकातों (Sonia Gandhi Prashant Kishor meeting) के दौर से सियासत में चर्चा थी कि प्रशांत किशोर अगले चुनावों में कांग्रेस के खेवनहार होंगे और वो कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे। लेकिन आज प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....