Chandrayaan 3 की सफलता के लिए देश भर में जारी दुआओं का दौर, आज चांद के दक्षिणी ध्रुव पर होगी लैंडिंग

Diksha Bhanupriy
Published on -
Chandrayaan 3

Chandrayaan 3: आज ना सिर्फ हर भारतीय बल्कि पूरी दुनिया की नजर चांद पर टिकी हुई है। भारत का चंद्रयान 3 इतिहास रचने से कुछ ही घंटे की दूरी पर है। शाम 6 बजकर 4 मिनट पर दक्षिणी ध्रुव पर इसके सॉफ्ट लैंडिंग किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बारे में इसरो की ओर से लगातार अपडेट दी जा रही है और मिशन अब तक सही चल रहा है।

देश में दुआओं का दौर जारी

चंद्रयान 3 से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया कॉफी उम्मीदें हैं। ये विज्ञान के क्षेत्र में भारत के बढ़ते हुए कदमों की निशानी है। इस मिशन के सफल होने की उम्मीद लिए देशभर में प्रार्थनाओं और दुआओं का दौर जारी है। मंदिर हो या दरगाह सभी जगह इसके लिए दुआ की जा रही है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।