LPG के बढ़ते दामों पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

कांग्रेस पार्टी लगातार बढ़ती महंगाई पर विरोध करती रही है, चाहे बढ़ते पेट्रोल, डीजल के दाम हो या एलपीजी के। वहीं आज राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रसोई गैस के बड़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी लगातार बढ़ती महंगाई पर विरोध करती रही है, चाहे बढ़ते पेट्रोल, डीजल के दाम हो या एलपीजी के। वहीं आज रसोई गैस की कीमतों में वृद्धी को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- ‘जनता को भूखे पेट सोने पर मजबूर करने वाला ख़ुद मित्र-छाया में सो रहा है, लेकिन अन्याय के ख़िलाफ़ देश एकजुट हो रहा है।‘

ये भी देखें- नरोत्तम का बड़ा हमला, मॉब लिंचिंग शब्द का प्रयोग कर प्रदेश को बदनाम कर रही कांग्रेस

इसी के साथ राहुल गांधी ने चार महानगरों में जनवरी से लेकर सितंबर माह तक एलपीजी के दामों में वृद्धी की एक सूची भी शेयर की है। आपको बता दें, आज यानी 1 सितंबर से सरकारी तेल कंपनियों ने एक बार फिर घरेलू रसोई गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) के दाम बढ़ा दिए हैं। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) ने बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम गैस सिलेंडर की कीमत में 25 रुपए की बढ़ोतरी की है। वहीं, 19 किलोग्राम कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 75 रुपए का इजाफा हुआ है। रसोई गैस के बढ़ते दामों ने लोगों के घर के बजट को बिगाड़ दिया है और इससे आम जनता काफी परेशान भी है।