Mumbai Building Collapse: मायानगरी के लिए आफत बनी बारिश, गिरी 3 मंजिला इमारत, 2 की मौत

Mumbai Building Collapse

Mumbai Building Collapse News: देशभर में मानसून का असर दिखाई दे रहा है और सभी राज्यों में जमकर बारिश का दौर शुरू हो चुका है। मायानगरी मुंबई में बारिश से होने वाले हाल से तो सभी रूबरू हैं लेकिन आज का दिन मुंबई के लिए हादसों का दिन रहा। जहां एक के बाद एक अलग-अलग इलाके में दो इमारत ढह गई जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है।

मुंबई में बारिश का कहर

बारिश के चलते पहले घाटकोपर में एक तीन मंजिला इमारत ढह गई थी। जिसके बाद दोपहर के समय विले पार्ले में नानावती अस्पताल के पास एक और 3 मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसे में 5 लोग फंस गए थे, जिन्हें निकालकर इलाज के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया। जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।