शिवराज का राहुल गांधी पर पलटवार “आपके पास नहीं तो मैं दूंगा डाटा, ना करें कोरोना वॉरियर्स का अपमान”

भोपाल।

देश में अब कोरोना(corona) संक्रमण पर सियासत शुरू हो चुकी है। जहां एक तरफ विपक्ष(opposition) कोरोना के बढ़ते मामले पर सरकार को घेरने में लगी है। वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष कोरोना को लेकर दलील देने में लगा है। इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj singh chouhan) ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul gandhi) पर कटाक्ष किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर(Twitter) पर कोरोना को लेकर 4 ग्राफ(graph) शेयर किए थे। जिसके बाद मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि अगर आपके पास डाटा(DATA) नहीं है तो डाटा मैं आप को भिजवा देता हूं। रणनीति के चक्कर में कोरोना वॉरियर्स(corona warriors) को बदनाम करने की कोशिश ना करें।

दरअसल शनिवार को कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ट्विटर पर चार ग्राफ पोस्ट किए गए थे। जिनमें देश में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले नजर आ रहे हैं। जिसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि कि यदि वह कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को खुश नहीं कर सकते तो उन्हें बदनाम करने की कोशिश ना करें। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आपने कोरोना के बढ़ते संक्रमण का ग्राफ शेयर किया है लेकिन हम आपको भारत की रिकवरी दर के ग्राफ शेयर करना चाहते हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपके पास डाटा नहीं है तो वो डाटा हम आपको प्रदान करेंगे। इसके साथ ही राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता आपको कई बार नकार चुकी है और इस तरह की रणनीति भी आपकी कोई मदद नहीं करेगी।

बता दें कि देश में संक्रमण के 10,956 मामले सामने आने के साथ देश में कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 2,97,535 पहुंच गये हैं। वहीं इस महामारी से एक दिन में सर्वाधिक 396 लोगों की मौत होने के साथ कुल मृतक संख्या बढ़ कर 8,498 हो गई है। जबकि जिन मरीजों की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। उनके इस रोग से उबरने की दर बढ़ी है और यह फिलहाल 49.47 प्रतिशत है। हालाकि राहत की बात ये है कि 1,47,194 मरीज इस रोग से उबर चुके हैं जबकि 1,41,842 मरीज मेडिकल निगरानी में हैं।