राजस्थान: शिवराज बोले एमपी समेत पांचों राज्यों में होगा कांग्रेस का सूपड़ा साफ

Shivraj-in-rajasthan-speech-for-bjp-rally

भोपाल/वैर। गुजरात के बाद अब मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान हर जगह भारतीय जनता पार्टी की सरकारें बनेंगी। आने वाले वर्षों में किसी भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं दिखेगी और नरेंद्र मोदी 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे तथा वसुंधरा राजे सिंधिया फिर से राजस्थान की मुख्यमंत्री बनेंगी और दोनों दिन रात आपकी सेवा करेंगे। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने रविवार को राजस्थान के वैर, खानपुर बकानी एवं मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोहली, नरेंद्र नागर, गोविंद रानीपुरिया के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही राजस्थान का विकास कर सकती है। आप भाजपा की सरकार बनाइए, हम राजस्थान के विकास में कोई कसर नहीं रखेंगे। मैं इसकी गारंटी लेता हूं।

कांग्रेस की हालत दिल के टुकड़े हजार हुए जैसी

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस वोट तो मांगती है, यह नहीं बताती कि मुख्यमंत्री किसे बनाएंगे। मैं पूछता हूं, आपका सेनापति कौन है, मध्यप्रदेश में बता दो, छत्तीसगढ़ में बता दो, राजस्थान में बता दो, लेकिन वे नहीं बताते। कांग्रेस का हर बड़ा नेता खुद को मुख्यमंत्री बताता है। कांग्रेस की हाल एक दिल के टुकड़ेे हजार हुए जैसी हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ये जो बारात नाचते गाते चली जा रही है, इसके दूल्हे का ही पता नहीं है।

रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई और दवाई हमारा लक्ष्य

शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार ने जबरदस्त काम किया है। इतनी योजनाएं लागू की हैं, कि अगर उन्हें गिनाने लगूं, तो शाम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आगे भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश का विकास करेगी। हम युवाओं को रोजगार देंगे, जब तक रोजगार नहीं मिलेगा, भत्ता देंगे। प्रधानमंत्री आवास योजना और मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब के लिए मकान बनाए जाएंगे और कोई गरीब बिना घर के नहीं रहेगा। गरीब मोहताज नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों को रोटी चाहिए, कपड़ा चाहिए, मकान चाहिए। बच्चों की पढ़ाई चाहिए, युवाओं के लिए रोजगार चाहिए और बुजुर्गों की दवाई चाहिए। ये हमारे लक्ष्य हैं और हमारी सरकार इन सभी चीजों का इंतजाम करेगी।