Lakhisarai Special Chaat: 40 सालों से इस स्पेशल चाट के दीवाने हैं लोग, सिर्फ 20 रुपए में लिया जा सकता है बेहतरीन स्वाद का मजा

Lakhisarai

Lakhisarai Special Chaat: हर किसी को खाने पीने का बहुत शौक होता है। सभी अलग-अलग तरह के व्यंजनों का स्वाद चखना पसंद करता है। भारत अपने हर राज्य में मिलने वाले अलग-अलग स्वाद के चलते दुनिया भर में अलग ही पहचान रखता है। वैसे भी आजकल लोग अलग अलग तरह का स्वाद चखने के बहुत शौकीन होते हैं और कहीं भी जाने पर वहां की बेहतरीन चीज को खाना बिल्कुल नहीं भूलते।

बिहार अपनी प्रसिद्ध लिट्टी चोखा के लिए दुनिया भर में मशहूर है। लेकिन आज हम आपको यहां के एक ऐसे स्पेशल चाट के बारे में बताते हैं जिसे खाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती है। स्थानीय लोगों के बीच की काफी ज्यादा डिमांड है और वह इसे बड़े ही चाव से खाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।